जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ-साथ अब तेजस्वी यादव भी मधेपुरा में बितायेंगे रात

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ-साथ अब तेजस्वी यादव भी मधेपुरा में बितायेंगे रात

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 12 दिनों से मधेपुरा में कैंप किए हुए हैं। वे दिन भर मधेपुरा सहित अन्य लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करते हैं और रात मधेपुरा में ही बिताते हैं। दिन में चुनाव प्रचार के बाद रात में मधेपुरा के जदयू प्रत्याशी को जीताने और अपने धूर विरोधी शरद यादव को हराने के लिए रणनीति बनाते हैं।

आज रात तेजस्वी भी मधेपुरा में बितायेंगे

अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आज की रात अपने प्रत्याशी शरद यादव के लिए मधेपुरा में ही बितायेंगे। तेजस्वी यादव रात में मधेपुरा में रहकर शरद यादव के लिए रणनीति बनायेंगे। साथ ही आमलोगों से मिलकर शरद की जीत पक्की करने की दिशा में काम करेंगे।

9 अप्रैल से मधेपुरा में कैंप किए हैं नीतीश

सीएम नीतीश कुमार दूसरे और तीसरे चरण में होने वाले चुनाव से संबंधित सीटों पर अपने प्रत्य़ाशी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए मधेपुरा में कैंप किए हुए हैं। अमूमन वे हर दिन चार-पांच चुनावी सभा करने के बाद रात्रि विश्राम वे मधेपुरा में करते हैं। गत नौ अप्रैल को वे पटना से रवाना हुए थे, तभी से पटना नहीं लौटे हैं।

मधेपुरा में त्रिकोणीय लड़ाई

मधेपुरा में भी तीसरे चरण में चुनाव है। मधेपुरा से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव इस बार राजद से चुनाव मैदान में हैं। यहां से वर्तमान सांसद पप्पू यादव जाप पार्टी से खड़े हैं। जदयू की ओर से दिनेश चंद्र यादव मैदान में हैं। इन कारणों से इस सीट पर देश की नजर है। शरद यादव मधेपुरा के रण में त्रिकोणीय लड़ाई में फंसे हुए हैं। बता दें कि तीसरे चरण का मतदान 23 अप्रैल को झंझारपुर, सुपौल, खगड़िया, अररिया और मधेपुरा में है।

Find Us on Facebook

Trending News