CM नीतीश ने चीफ इंजीनियर को चेताया,आपको जानकारी तो कुछ है नहीं, पहले अपने विभाग के बारे में जानिए तब सलाह दीजिएगा...

CM नीतीश ने चीफ इंजीनियर को चेताया,आपको जानकारी तो कुछ है नहीं, पहले अपने विभाग के बारे में जानिए तब सलाह दीजिएगा...

PATNA: जल-जीवन-हरियाली दिवस के अवसर पर 'जल-जीवन-हरियाली अभियान में जन-भागीदारी' विषयवस्तु पर सीएम नीतीश ने परिचर्चा कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर अपने संबोधन में कहा कि जल-जीवन हरियाली को लेकर बिहार की सरकार काफी सक्रिय है। 

गुस्से में हुए सीएम नीतीश 

सीएम नीतीश ने जल संसाधन विभाग के मुख्य अभियंता के मंच पर किये गए संबोधन पर सीएम नीतीश गुस्से में आ गए। नीतीश कुमार ने आगे कहा कि आपको कुछ  जानकारी नहीं है कि पर्यावरण को लेकर बिहार के सरकारी स्कूल के बच्चों को कितना जागरूक किया गया है। आपको जो काम है उसके बारे में जानकारी रखिये। आप जल संसाधन विभाग के इंजीनियर हैं आप अपने विभाग के बारे में पहले जानकारी रखिये।हमलोगों ने पर्यावरण को लेकर काफी काम किया है। 

सोशल मीडिया में मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि कोरोना काल में हमारे खिलाफ कितना दुष्प्रचार किया गया। बिहार सरकार ने कोरोना काल में फंसे लोगों के लिए क्या नहीं किया,फिर भी तरह-तरह की बातें की गई। कहा गया कि बिहार की सरकार कुछ नहीं कर रही। जबकि सरकार ने बाहर फंसे लोगों के खाते में एक-एक हजार रू उनके खाते में भिजवाया। फिर भी कुछ लोग कमेंट करते थे कि कुछ राज्य बसों से भरकर अपने लोगों को वापस ला रहे और हमलोग चुपचाप बैठ हैं। केंद्र सरकार ने गाईडलाइन में जैसे ही बदलाव किया हमलोगों ने भी बाहर फंसे लोगों को वापस लाने की कोई सर नहीं छोड़ी।हमलोग जो काम करते हैं वो घऱ-घर नहीं पहुंचती लेकिन जहां कुछ कमी रह जाती है वो बातें घर-घर पहुंच जाती है। 

Find Us on Facebook

Trending News