गांधी मैदान से सीएम नीतीश का विरोधियों पर बड़ा अटैक,कहा- जब हम एरियल सर्वे करते हैं तो मेरी मजाक उड़ाई जाती है...

गांधी मैदान से सीएम नीतीश का विरोधियों पर बड़ा अटैक,कहा- जब हम एरियल सर्वे करते हैं तो मेरी मजाक उड़ाई जाती है...

PATNA:  स्वतंत्रता दिवस पर गांधी मैदान में अपने संबोधन के दौरान सीएम नीतीश ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने विरोधी दल के नेताओं पर अटैक करते हुए कहा कि उनलोगों ने तो बिहार के लिए कुछ किया नहीं ,जब हम कर रहे हैं तो मेरी मजाक उडाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि जब हम बाढ़ पर हवाई सर्वे करते हैं कि तो यहां के कुछ लोग मजाक उडाते हैं। कहते हैं कि बिहार के लोग बाढ़ से बेहाल हैं और मुख्यमंत्री हवाई सर्वे कर रहे हैं।लेकिन हम उनको बता देना चाहते हैं कि उन्हें कोई जानकारी नहीं । हम हवाई सर्वे इसलिए करते हैं कि पूरे क्षेत्र की सही जानकारी हो सके। हवाई सर्वे में पुरे प्रभावित एरिया की सही जानकारी मिल पाती है।अगर आप सड़क मार्ग से जाय़ेंगे तो आप प्रभावित इलाकों में नहीं जा सकते। इसलिए हम एरियल सर्वे करते हैं।

उन्होंने कहा कि सिर्फ हम हीं एरियल सर्वे नहीं करके बल्कि अधिकारियों को भी बाढ़ प्रभावित इलाकों में भेजकर सर्वे कराते हैं। फिर उसके बाद रिलीफ का कार्य चलता है।हम कहीं कोई कमी छोडना नहीं चाहते।

सीएम नीतीश ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को सिर्फ कमेंट करना आता है। उन्हें जब अवसर मिला तब बिहार में कुछ करने की बजाए रसातल में भेज दिया।अब हमारी मजाक उडाई जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News