CM नीतीश ने फिर से तेजस्वी यादव पर किया अटैक,कहा-इक्का-दुक्का लोग बोल रहे बोलते रहें, मौका मिला था तो क्यों नहीं करवाये ?

CM नीतीश ने फिर से तेजस्वी यादव पर किया अटैक,कहा-इक्का-दुक्का लोग बोल रहे बोलते रहें, मौका मिला था तो क्यों नहीं करवाये ?

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। सीएम नीतीश ने कहा कि बयानबाजी करने से किसी का जीवन सुरक्षित नहीं हो सकता।जीवन की सुरक्षा के लिए पर्यावरण को संरक्षित करना जरूरी है न कि बयानबाजी करना।मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नगर विकास  एवं ग्रामीण विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन,लोकार्पण, कार्यारम्भ और शिलान्यास कर रहे थे। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार जल-जीवन-हरियाली पर काम कर रही है।गांव-गांव में तालाब बनाये जा रहे हैं.अतिक्रमण मुक्त कराकर छोटे-छोटे तालाबों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है.तालाब के अतिक्रमण मुक्त कराने में जो भी परिवार का बसेरा उजड जा रहा है उसे दूसरे जगहों पर बसाया जा रहा।इस पर कुछ लोग बयानबाजी करते हैं.सीएम ने पूछा कि क्या पर्यावरण पर काम नहीं करें,तालाब को अतिक्रमण मुक्त नहीं करायें?

उन्होंने लालू परिवार पर सीधा अटैक करते हुए कहा कि आज बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, पहले क्यों नहीं करवाते थे वृक्षारोपण? क्या पहले आकलन किया था कि बिहार में हरित आवरण कितना है ?करने से तो कोई मतलब रहा नहीं सिर्फ बोलना है।लेकिन बोलने से कुछ नहीं होता.....।हम काम करते हैं बोलते नहीं और प्रचार नहीं करते।मुख्यमंत्री इतने भर से नहीं रुके, आगे कहा कि इक्का-दुक्का लोग बोलते हैं बोलते रहे....कोई फर्क नहीं पड़ता,हम सबके हित में काम करते हैं।



Find Us on Facebook

Trending News