बेगूसराय में बोले सीएम नीतीश, सिर्फ धन कमाने के लिए सत्ता चाहते हैं कुछ लोग ... आप सचेत रहिएगा

बेगूसराय में बोले सीएम नीतीश, सिर्फ धन कमाने के लिए सत्ता चाहते हैं कुछ लोग ... आप सचेत रहिएगा

BEGUSARAI : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को बेगूसराय में एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किया। सीएम नीतीश कुमार के साथ ही बिहारके उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने भी एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की। सीएम ने बिना नाम लिए राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि मानव श्रृंखला में हाथ पकड़ने वाले क्या-क्या बोल रहे, हम काम करते है कुछ लोग जुबान चलाते हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग सत्ता में आने पर माल बनाते हैं और कहते हैं कि हमें फसाया गया है, उन्हें किसी ने नहीं फसाया है।वे लोग सत्ता में सेवा करने नहीं मेवा कमाने आते हैं। उन लोगों को सेवा से कोई मतलब नहीं है। मैं आपसे कहता हूं कि आप ऐसी सोच वाले लोगों से सावधान रहिएगा।

सीएम नीतीश ने कहा कि पहले राज्य में बिजली की स्थिति क्या थी सबको पता हैं। लेकिन अब बिजली की स्थिति सुधरी है। पहले गांव में बिजली के तार पर लोग कपड़ा सुखाते थे। लेकिन अब घर घर बिजली पहुंच गई है। अब हर घर में बल्ब जलता है लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है। हमारा संकल्प है कि हम खेती के लिए अलग से बिजली की सुविधा दें। जिससे किसानों को लाभ मिल सके और उनके आय में वृद्धि हो।

सीएम नीतीश ने कहा कि हमारे शासनकाल में महिलाओं में जागरूता आई है। हमने ग्राम पंचायत में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया। अब 1 लाख से अधिक महिला जनप्रतिनिधि के रूप में काम कर रहीं हैं। स्कूलों में लड़कियों की संख्या कम थी इसलिए हमने पोशाक योजना और साइकिल योजना की शुरूआत की। अब लड़कियां साइकिल चलाकर स्कूल जाने लगी हैं। सीएम नीतीश ने कहा कि हम समाज के सभी वर्गों को लेकर चलते हैं। समाज के सभी वर्गों के लिए हमारी सरकार ने योजनाएं चलाई है। इसका लाभ सभी को मिल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News