बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुशवाहा ने CM नीतीश को PM मेटेरियल बताया, मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री बोले- हम काहे के लिए रहेंगे......

कुशवाहा ने CM नीतीश को PM मेटेरियल बताया, मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री बोले- हम काहे के लिए रहेंगे......

Patna: जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बता दिया। एक बार फिर फिर से नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने के बाद बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। बीजेपी ने कहा है कि अभी प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। वहीं उपेंद्र कुशवाहा द्वारा पीएम मैटेरियल बताने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुस्कुरा कर कहा कि हम काहे के लिए रहेंगे.....।

उपेन्द्र कुशवाहा नाराज नहीं-नीतीश

दिल्ली से पटना लौटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जेडीयू में कोई मतभेद नहीं है. पहले भी सर्वसम्मति से ही आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया था। अब वे केंद्रीय मंत्री बन गए हैं। लिहाजा ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद दिया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ नेता ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लल्लन सिंह पार्टी के समर्पित नेता हैं। जब से जेडीयू है तब से वह दल से जुड़े हुए हैं।

PM से मुलाकात के लिए मांगेंगे समय

 उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। हमारे दल में कहीं कोई नाराजगी या मतभेद नहीं है। सभी ने सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का निर्णय लिया है । उपेंद्र कुशवाहा द्वारा पीएम मैटेरियल बताए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। हम काहे का पीएम मैटेरियल .....। मुख्यमंत्री ने कहा कि कल जनता दरबार है।  उसके बाद एक बार फिर से हम लोग बैठेंगे और जातीय जनगणना को लेकर विचार-विमर्श होगा। हम एक पत्र प्रधानमंत्री को लिखेंगे और मुलाकात के लिए समय मांगेंगे।

Suggested News