पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को लेकर सीएम नीतीश मर्माहत,जताई गहरी शोक संवेदना

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को लेकर सीएम नीतीश मर्माहत,जताई गहरी शोक संवेदना

PATNA : पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस हमले की निंदा की है।मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे इस घटना से काफी मर्माहत हैं। उन्होंने वीर एवं कर्त्तव्यपरायण शहीद जवानों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने कहा कि वीर जवानों की इस शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में घायल जवानों के शीध्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी इस कायराना हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। मोदी शहीद जवानों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतंकियों को सबक सिखाया जाएगा

नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर इस हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा-  जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हमारे बहादुर CRPF जवानों पर आतंकवादी हमले से आहत और गहरा दुःख हुआ। ऐसी कायरतापूर्ण हरकत की निंदा करता हूं और आतंकवादियों के खिलाफ उचित कदम उठाने का आग्रह करते हैं।  हम आतंकवाद का मुकाबला करने के ठोस प्रयासों में सरकार के साथ खड़े हैं।

Find Us on Facebook

Trending News