सीएम नीतीश ने सिंगापुर ओपन फाइनल में जीत पर पीवी सिन्धु को दी बधाई, कहा देश का नाम किया रौशन

सीएम नीतीश ने सिंगापुर ओपन फाइनल में जीत पर पीवी सिन्धु को दी बधाई, कहा देश का नाम किया रौशन

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बैडमिंटन खिलाड़ी पी०वी० सिंधु को सिंगापुर ओपन फाइनल जीतने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दीं हैं। मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश कहा है कि पी०वी० सिंधु ने सिंगापुर ओपन फाइनल जीतकर देश को एक बार फिर गौरवान्वित किया है। यह जीत आनेवाले खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी। मुख्यमंत्री ने पी०वी० सिंधु के उज्ज्वल भविष्य की भी कामना की है।


बताते चलें की दो बार की ओलिंपिक पदक विजेता भारत की पीवी सिंधु ने रविवार को महिला एकल फाइनल में चीन की वैंग झी यी को तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में हराकर सिंगापुर ओपन बैडमिंटन सुपर 500 टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। सिंधु ने महत्वपूर्ण लम्हों पर धैर्य बरकरार रखते हुए कड़े मुकाबले में एशियाई चैंपियनशिप की मौजूदा चैंपियन चीन की 22 साल की खिलाड़ी को 21-9, 11-21, 21-15 से हरा दिया।

इस खिताबी जीत से सिंधु का आत्मविश्वास बढ़ेगा जो बर्मिंघम में 28 जुलाई से होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगी। सिंधु का मौजूदा सत्र का यह तीसरा खिताब है। उन्होंने सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय और स्विस ओपन के रूप में दो सुपर 300 टूर्नामेंट जीते।

Find Us on Facebook

Trending News