सीएम नीतीश कुमार इलेक्ट्रिक गाड़ी से पहुंचे बिहार विधानसभा,देखिए तस्वीर...

पटनाः बड़ी खबर बिहार विधानसभा से आ रही है जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पहली बार इलेक्ट्रीक कार से विधानसभा पहुंचे हैं।सीएम नीतीश कुमार विधानसभा पोर्टिकों में इलेक्ट्रीक कार से पहुंचे तो देखने वालों का तांता लग गया।

नीतीश कुमार आज बिहार विधान सभा तो  पहुंचे लेकिन इस बार वे अपने परंपरागत अंबेसडर कार से नहीं बल्कि बदलते जमाने के साथ और पर्यावरण को बचाने की सुरक्षा संदेश के साथ इलेक्ट्रिक कार से बिहार विधानसभा पहुंचे ।

जी हां बता दें कि नीतीश कुमार पटना से बाहर जाने के दौरान अक्सर सफारी  गाड़ी का प्रयोग करते हैं ।वहीं  पटना में रहने के दौरान पूर्व के मुख्यमंत्रियों के तहत ही एमबेस्डर कार का प्रयोग करते हैं। लेकिन आज बिहार के सीएम  बिल्कुल अलग अंदाज में इलेक्ट्रिक कार से बिहार विधानसभा पहुंचे हैं।

 बता दें कि पर्यावरण को लेकर के कुछ ही दिन पहले बिहार विधानसभा में दोनों सदनों के सदस्यों ने अपने-अपने विचार रखे थे ।उसमें नीतीश कुमार के द्वारा पर्यावरण के लिए उठाए गए कदमों की सराहना सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के सदस्यों ने की थी ।आज उसी की कड़ी में पर्यावरण सुरक्षा का संदेश देते हुए नीतीश कुमार इलेक्ट्रिक कार से बिहार विधानसभा पहुंचे हैं।



Find Us on Facebook

Trending News