बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीआरपीएफ जवान विशाल कुमार की शहादत पर सीएम नीतीश ने जताई संवेदना, कहा देश उनकी शहादत को हमेशा याद रखेगा

सीआरपीएफ जवान विशाल कुमार की शहादत पर सीएम नीतीश ने जताई संवेदना, कहा देश उनकी शहादत को हमेशा याद रखेगा

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रीनगर में आतंकियों से हुये मुठभेड़ में सी०आर०पी०एफ० के 132 वीं बटालियन के जवान, बिहार के मुंगेर के रहने वाले विशाल कुमार की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। मुख्यमंत्री ने इस वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

उन्होंने कहा है कि पूरा बिहार शहीद के परिवार के साथ है।मुख्यमंत्री ने कहा है कि शहीद जवान के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर 11 लाख रूपये अनुग्रह अनुदान दिया जायेगा, साथ ही शहीद जवान विशाल कुमार का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा।

बता दें की साल 2003 में विशाल ने सीआरपीएफ ज्वाइन किया था। अपनी बेटी के एडमिशन के लिए 10 दिन के लिए हाल ही में गांव आये थे और बीते 25 मार्च को वापस ड्यूटी पर गए थे। विशाल का विवाह साल 2009 में खड़गपुर शिमपुर की बबिता देवी से हुआ था। बिहू भारती और सृष्टि दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी सात वर्ष की है,जबकि छोटी चार वर्ष की है। विशाल कश्मीर के श्रीनगर स्थित मैसूमा इलाके में ड्यूटी पर तैनात थे। सोमवार को जब आतंकी हमला हुआ तो मुंगेर के हवेली खड़गपुर निवासी विशाल यहीं तैनात थे।  

Suggested News