बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने शिक्षा मंत्री 'चंद्रशेखर' की सदन में ली जमकर खबर ! कहा- कैबिनेट की बात सार्वजनिक करना मना है, फिर भी आपने....

CM नीतीश ने शिक्षा मंत्री 'चंद्रशेखर' की सदन में ली जमकर खबर ! कहा- कैबिनेट की बात सार्वजनिक करना मना है, फिर भी आपने....

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को झाड़ लगा दी. विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए सीएम नीतीश ने बड़बोले शिक्षा मंत्री की खबर ली. सदन में चंद्रशेखर की तरफ इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि ये कैबिनेट की बात को भी उजागर कर दे रहे.

नीतीश कुमार ने कहा कि हम अखबार में देखे कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के हवाले से खबर छपी थी. शिक्षा मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि कैबिनेट में भेजे जाने की बात सार्वजनिक नहीं किया जाता है. कैबिनेट में जो कुछ होता है उसके बारे में बाहर नहीं कहा जाता है .कैबिनेट में जब पास हो जाता है तब ऐलान होता है. संविधान में प्रावधान है. लेकिन अखबार में छपने लगा कि कैबिनेट में प्रस्ताव भेज दिया गया है. यह गलत है. अखबार में छपने लगा .अखबार में देखकऱ हम पता लगाए.

बता दें, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखऱ ने ट्वीट कर कहा था कि सातवें चरण की बहाली को लेकर नियमावली पर हमने दस्तखत कर दिए हैं. अब उसे कैबिनेट में भेजा जा रहा है. शिक्षा मंत्री के इस ऐलान के बाद अगली कैबिनेट में शिक्षक नियोजन नियमावली पर मुहर नहीं लगी. इसके बाद से ही ये कयास लग रहे थे कि शिक्षा मंत्री के इस कदम से सीएम नीतीश नाराज हैं. आज विधानसभा में मुख्यमंत्री ने अपनी नाराजगी को जाहिर कर दिया और हिदायत भी दे दी. 



Suggested News