CM नीतीश ने 9 विभागों के 454 अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र, तेजस्वी बोले- 'बिहार में एक भी पद नहीं रहेगा खाली'

CM नीतीश ने 9 विभागों के 454 अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र, तेजस्वी बोले- 'बिहार में एक भी पद नहीं रहेगा खाली'

पटना. ज्ञान भवन में नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम किया गया है। इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी तेजस्वी यादव वे कुल 9 विभाग में 454 पदाधिकारियों को नियुक्त पत्र दिया। इस मौके पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी, राजस्व एवं भूमि सुधार आलोक मेहता, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, खाद्य एवं संरक्षण मंत्री लेसी सिंह और परिवहन मंत्री शीला कुमारी भी मौजूद रही।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि दुनिया में सबसे जवान देश भारत है और भारत में सबसे युवा राज्य बिहार है। बिहार गरीब प्रदेश होते हुए भी सबसे ज्यादा नौकरियां दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी महागठबंधन की सरकार ने निर्णय लिया है कि जिस भी विभाग में रिक्त पद होगा, उसे भरा जाएगा। तेजस्वी ने कहा कि लोग सरकारी नौकरी में इसलिए आते हैं कि इससे जीवन सिक्योर हो जाता है। आप लोगों की जिम्मेदारी है, 'जनता की सेवा करना और बिना जात-पात और धर्म देखकर काम करना।' इससे हम जरूर नया बिहार बनाएंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार का परसेप्शन बिगाड़ा जा रहा है। बिहार में काम हो रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि जगंलराज आ गया है। हम लोगों को ये नैरेटिव बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा चाहिए। नीतीश कुमार देश के सबसे अनुभव वाले सीएम हैं। हमारी सरकार ट्रिपल सी कभी कंमपरमाईज नहीं करती है। देश हमारा पिछड़ रहा है और एक आदमी अपना चेहरा चमकाने के लिए बीते 8 साल में 4777 करोड़ खर्च कर चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News