जीत से गदगद CM नीतीश बोले- मेरे लिए जनता मालिक और 'वो' खुद मालिक हैं, जानें लालू-तेजस्वी के बारे में मुख्यमंत्री ने क्या कहा....

जीत से गदगद CM नीतीश बोले- मेरे लिए जनता मालिक और 'वो' खुद मालिक हैं, जानें लालू-तेजस्वी के बारे में मुख्यमंत्री ने क्या कहा....

PATNA : बिहार उपचुनाव में दोनों सीटों पर हुए एनडीए की जीत के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जदयू कार्यालय पहुंचे. जहाँ दोनों विजयी उम्मीदवारों को उन्होंने जीत की बधाई दी. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा की जनता दल यूनाइटेड और एनडीए के सभी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत किया है. लोगों के बीच जा जाकर संपर्क किया.

उन्होंने कहा की विपक्ष के लोग भी अपना काम करते रहे. लेकिन हम लोगों को उन लोगों में कोई दिलचस्पी नहीं था की लोग क्या कर रहे हैं. हम लोगों ने काम किया है. मुख्यमंत्री ने कहा की हमलोगों ने पहले ही कहा था की जनता ही मालिक है. वही फैसला करेगी. बिहार में दोनों जगहों पर जनता ने जो फैसला लिया. वह सबके सामने है. हमलोगों का जो काम है. उससे लोगों को संतोष है. उसपर भरोसा है. इस वजह से लोगों ने अपना मत दिया है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की हम लोगों को आश्वस्त करते हैं की जब तक लोग सेवा का मौका देंगे. हम सेवा ही करेंगे. बाकी हमारे मन में कुछ नहीं हैं. विपक्ष पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की हमारे लिए जनता मालिक है. लेकिन उनलोगों के लिए परिवार के कुछ लोग ही मालिक हैं. फर्क यही है. उन्होंने कहा की सिर्फ बोलने में हमलोगों की रूचि नहीं है. हमलोगों की रूचि काम करने में है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News