बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक की नौकरी मांगने पर भड़क गए CM नीतीश ! पूछा-कौन है ये सब ? फिर कहा..अपनी बात मत कहो सिर्फ हमारी बात सुनो

शिक्षक की नौकरी मांगने पर भड़क गए CM नीतीश ! पूछा-कौन है ये सब ? फिर कहा..अपनी बात मत कहो सिर्फ हमारी बात सुनो

PATNA: महागठबंधन ने लोकसभा चुनाव का बिगूल फूंक दिय़ा है। पूर्णिया में महागठबंधन की तरफ से महारैली आयोजित की गई। रैली में सभी सात दलों के नेता शामिल हुए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब सभा को संबोधित कर रहे थे तभी शिक्षक अभ्यर्थी नौकरी मांगने लगे. नौकरी मांगने के सवाल पर मुख्यमंत्री भड़क गए। अपना भाषण रोक कर पूछने लगे, कौन है ये सब?

नौकरी मांगना गलत है  

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिक्षक अभ्यर्थिय़ों पर भड़क गए। भाषण के दौरान बेरोजगार नौकरी मांग को लेकर आवाज उठा रहे थे। इसी दौरान नीतीश कुमार की नजर उन पर पड़ी. बस क्या था....अपने पीएस से पूछा...कौन है ये सब ? जब उन्हें बताया गया कि ये लोग शिक्षक अभ्यर्थी हैं. बस क्या था... मुख्य़मंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आप शिक्षक हो...यह वाला बात मत बोलो यहां पर. काहे के लिए आए हो यहां पर ? आपको मालूम है कितने शिक्षकों की बहाली हुई और कितने की बहाली करने वाले हैं .कौन आप लोगों को गलत चीज बता रहा है? बड़ी संख्या में शिक्षकों की बहाली होगी, चिंता मत करो. आज जिसको जितना हम वेतन दे रहे हैं उससे भी ज्यादा बढ़ाने वाले हैं. इसलिए चिंता मत करो. हम बात कर रहे हैं सुनोगे नहीं . कुछ लोग समझा देता है कि बोलते रहो तो बोलते हो. यह गलत बात है पता ही नहीं है तुम लोगों को, इसलिए यह शब्द मत बोलो.

पूर्णिया की जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोला. कहा कि देश में दो नेता हैं. एक प्रधानमंत्री हैं और एक गृह मंत्री.आज फिर गृह मंत्री आकर भाषण दे रहे थे. बताइए जरा इनको कितना अनुभव है. देश की आजादी के बारे में क्या जानते हैं ? आप अपनी पार्टी के नेताओं को भी नहीं जानते हैं.  जिन लोगों ने काम किया उनको भूल गे। हम उनके (अटल-आडवाणी) साथ थे. उन्होंने जितना काम किया उसकी चर्चा नहीं करते हैं. यह लोग कोई काम नहीं करते हैं, सिर्फ कब्जा किए रहते हैं. मीडिया पर कब्जा कर लिया गया है. हम लोगों का एक-आध बार छप जाता है, बाकी सब उन्हीं का छपते रहता है. देश हित में कोई काम नहीं कर रहे हैं. लेकिन यहां आकर कुछ न कुछ बोलते हैं. यहां आकर क्या बोल दिए ? बिहार के विकास का उन्होंने कोई काम किया है ? 2015 विस चुनाव से पहले इन लोगों ने जो घोषणा किया था उसका क्या हुआ ? तब कहा था कि बिहार की मदद करेंगे. मदद करने का ऐलान किया था, आज तक नहीं हुआ मदद.कोई मदद नहीं कर रहे हैं. केंद्र की जो योजना है वही मदद के रूप में दिखा रहे हैं. ये लोग 125000 करोड़ों रुपए की मदद का ऐलान किया था. 8 साल में मात्र 59 हजार करोड़ रुपया मिला है. ये लोग खाली बोलते रहते हैं.  अमित शाह इसके पहले पूर्णिया आए थे. तब कहा था कि एयरपोर्ट बना दिए. लेकिन यहां नहीं बना.  हम लोगों ने सारी बातों को बताया, जितना जमीन देने के लिए कहा सब देने के लिए तैयार हैं. लेकिन शुरू क्यों नहीं कर रहे हैं. यहां आकर तो कह दिए थे कि सब चालू हो गया, क्या चालू हो गया है ? यहां एयरपोर्ट तो चालू ही नहीं हुआ .कितना गलत बात है, सिर्फ बोलना है करना कुछ नहीं है. 


Suggested News