बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश का भी फोन नहीं उठाते DGP, फोन लगाने का मिला चैलेंज तो सकपकाये मुख्यमंत्री ने कहा- हमारे पास तो मोबाइल ही नहीं

CM नीतीश का भी फोन नहीं उठाते DGP, फोन लगाने का मिला चैलेंज तो सकपकाये मुख्यमंत्री ने कहा- हमारे पास तो मोबाइल ही नहीं

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सार्वजनिक तौर पर डीजीपी को फोन नहीं लगा पाये। मुख्यमंत्री को जब डीजीपी को फोन लगाने का चैलेंज मिला तो वे बैकफुट पर आ गए और कहा कि मेरे पास तो फोन ही नहीं है। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कहा गया कि आप हमारे फोन से फोन लगाइए इसके बाद सीएम नीतीश ने कहा कि आइए इधर डीजीपी को फोन लगाते हैं.

दरअसल,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना के आर ब्लॉक के समीप अटल पथ का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान जब वे मीडिया से बातचीत कर रहे थे। पटना में हाई प्रोफाइल हत्याकांड पर जब सीएम नीतीश से सवाल पूछे गए तो भड़क गए और कहा कि पहले की बात याद करिए।

गुस्से में लाल हुए सीएम नीतीश 

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल पूछे जाने पर गुस्से में लाल हो गए। उन्होंने कहा यह फालतू बात है। जरा पहले के बारे और आज की तुलना कर लीजिए तब बोलिये। सीएम दीघा-आर ब्लॉक के बीच नए बने अटल पथ के उद्धाटन के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उसी समय जब संवादाताओं ने उनसे सवाल दागा कि क्या बिहार में सुशासन समाप्त हो गया है। इसके बाद मुख्यमंत्री आपे से बाहर हो गए और कहने लगे कि यह फालतू बात है। पंद्रह साल पहले और आज की स्थिति का तुलना कर लीजिए.

बता दें कि मंगलवार की देर शाम सीएम आवास से दो किलोमीटर के अंदर वीवीआईपी इलाके में इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह को सरेशाम अपराधियों ने गोलियों से भून दिया था। उसके बाद से पूरे बिहार में सियासी माहौल गर्म है। 

Suggested News