बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश हुए सख्त, कहा- दिल्ली सरकार क्यों नहीं देगी परमिट, अगर नहीं देगी तो मुश्किल हो जाएगा

सीएम नीतीश हुए सख्त, कहा- दिल्ली सरकार क्यों नहीं देगी परमिट, अगर नहीं देगी तो मुश्किल हो जाएगा

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि दिल्ली सरकार ने बसों के परिचालन के लिए परमिट नहीं दिया है. लिहाजा पटना से दिल्ली तक बस चलाने के बजाए गाजियाबाद तक ही आज से बसों का परिचालन शुरू किया गया है. अगर दिल्ली तक बसों का परमिट मिलता तो बिहारियों को काफी सुविधा होती. सीएम नीतीश ने अपने परिवहन सचिव को आदेश दिया कि वे एक बार फिर से दिल्ली सरकार से बात करें अगर फिर भी परमिट नहीं देती है तो सरकार के स्तर से कार्रवाई होगी.

सीएम नीतीश परिवहन विभाग की तरफ नोएडा-गाजियाबाद बस सेवा की शुरूआत करने के बाद बोल रहे थे. सीएम ने कहा कि दिल्ली में बिहार के लाखो लोग रहते हैं. लेकिन दिल्ली सरकार नें दिल्ली तक बस परिचालन की अनुमति नहीं दी. यूपी सरकार ने गाजियाबाद-नोएडा तक बस परिचालन की अनुमति दी है. हमारी सरकार एक बार फिर से परमिट के लिए प्रयास करेगी. संभावना है कि दिल्ली सरकार परमिट दे देगी. अगर दिल्ली सरकार बिहार के आग्रह को ठुकरा कर परमिट जारी नहीं करती तो फिर बिहार सरकार दूसरे विकल्प पर विचार करेगी.

सीएम ने कहा कि परमिट नहीं मिलने की स्थिति में हम दिल्ली में घर-घर घूमकर बिहारियों को कह देंगे कि दिल्ली सरकार परमिट नहीं दे रही. तब समझ लीजिए दिल्ली सरकार के लिए बड़ी मुश्किल हो जाएगी. क्योंकि दिल्ली में बिहार के लाखों लोग रहते हैं और वे सभी वहां के वोटर भी हैं.

अब परिवहन विभाग में हो रहा काम

सीएम नीतीश ने कहा कि अब परिवहन विभाग में काम हो रहा है. पहले तो सिर्फ हम विभाग को पैसा देते थे. लेकिन काम कुछ नहीं होता है. सीएम ने कहा कि परिवहन विभाग के खाली जमीन पर अब होटल बनेंगे. इसकी शुरूआत हो गयी है. अब परिवहन विभाग की जमीन पर कब्जा नहीं होगा बल्कि वहां फाईव स्टार होटल बनेंगे. 






Suggested News