सीएम नीतीश ने किया एएन कॉलेज में नवनिर्मित भवनों व ई-लर्निंग सेंटर का उद्घाटन, जदयू नेता ने कहा, पेश की सुशासन की मिसाल

सीएम नीतीश ने किया एएन कॉलेज में नवनिर्मित भवनों व ई-लर्निंग सेंटर का उद्घाटन, जदयू नेता ने कहा, पेश की सुशासन की मिसाल

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पटना के ए.एन. कॉलेज में पूर्व मुख्यमंत्री सत्येन्द्र प्रसाद सिन्हा की प्रतिमा और बिहार सरकार द्वारा प्रदत्त नवनिर्मित भवनों व ई-लर्निंग सेंटर का उद्घाटन किया. ए एन कॉलेज में सत्येंद्र नारायण सिन्हा के प्रतिमा के अनावरण के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा ए एन कॉलेज से मेरा पुराना लगाव है. 

उन्होंने कहा कि जब मैं सांसद था मैं यहीं बगल में रहता था. यहां पर आयोजित होने वाले हर कार्यक्रम में मैं हिसार लेता था. यहां पर जो निर्माण करने के लिए कॉलेज में प्रस्ताव दिया सरकार ने उसका पूरा सहयोग किया. जो निर्माण कार्य हुआ है वह कॉलेज में बहुत ही सुंदर और भव्य हुआ है.

सीएम नीतीश के साथ भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, जदयू नेता अरविंद कुमार उर्फ़ छोटू सिंह सहित कई अन्य उद्घाटन समारोह में शामिल हुए. छोटू सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश के मुख्यमंत्रित्व काल में बिहार उच्च शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य हुआ है. उसी क्रम में अब एएन कॉलेज में नवनिर्मित भवनों व ई-लर्निंग सेंटर का उद्घाटन किया गया है. यह शिक्षा क्षेत्र में विद्यार्थियों को बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराए. सीएम नीतीश बिहार में इन्हीं मानकों को स्थापित करने के कारण सुशासन की सरकार के लिए जाने जाते हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News