गुजरात चुनाव के लिए मोदी के खिलाफ प्रचार जाने की चर्चा पर नीतीश कुमार ने कही बड़ी बात, जानें अंतिम बार कब गए थे

गुजरात चुनाव के लिए मोदी के खिलाफ प्रचार जाने की चर्चा पर नीतीश कुमार ने कही बड़ी बात, जानें अंतिम बार कब गए थे

PATNA : गुजरात विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो गया है। जहां भाजपा के साथ कांग्रेस और  आम आदमी पार्टी ने अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है। वहीं इस बार गुजरात चुनाव में जदयू ने भी अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है। मतलब साफ है कि गुजरात में नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चुनौती देने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री ने बड़ी तैयारी कर ली है। 

खुद सीएम ने किया कन्फर्म

पिछले कुछ दिनों से इस बात की चर्चा हो रही थी नीतीश कुमार गुजरात चुनाव में भाजपा के खिलाफ चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। लेकिन आज खुद सीएम नीतीश ने इस पर चर्चा पर बात करते  हुए जो भी फैसला होगा, इसके बारे में जल्द ही जानकारी दे दी जाएगी।

ललन सिंह करेंगे तारीखों की घोषणा

हालांकि नीतीश कुमार ने यह नहीं बताया कि गुजरात में जदयू कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने इस बात को लेकर कुछ भी बताने से इनकार किया कि वह कब चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सबके बारे में पार्टी के अध्यक्ष विस्तार से जानकारी देंगे।

पांच साल बाद करेंगे गुजरात दौरा

अगर नीतीश कुमार गुजरात का दौरा करते हैं तो पिछले पांच सालों में यह उनका पहला दौरा होगा। 2017 में अंतिम बार नीतीश कुमार  गुजरात गए थे। उस समय वह बिहार में एनडीए की सरकार थी और वह सुशील मोदी के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में विजय रुपाणी के शपथ ग्रहण में शामिल हुए थे।

Find Us on Facebook

Trending News