बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश जा रहे दिल्ली: JDU के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने बताया- मुख्यमंत्री किस काम से जा रहे,जानें...

CM नीतीश जा रहे दिल्ली: JDU के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने बताया- मुख्यमंत्री किस काम से जा रहे,जानें...

PATNA:  केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार की अटकलों के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली जा रहे हैं। वे मंगलवार को पटना से दिल्ली जायेंगे। नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे की खबर सामने आने के बाद एक बार फिर से मोदी कैबिनेट में जेडीयू के शामिल होने की चर्चा चेज हो गई है। बताया जाता है कि दिल्ली दौरे के क्रम में सीएम नीतीश की बीजेपी नेतृत्व से बातचीत हो सकती है। लेकिन इस चर्चा को पार्टी के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने खारिज कर दिया है। 

जेडीयू के वरिष्ठ नेता व सांसदन ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर स्थिति साफ किया है। पटना में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जो अटकलें लगाई जा रही हैं वो गलत है। अटकलबाजी पर राजनीति नही होती।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निजी यात्रा पर दिल्ली जा रहे हैं. वे अपनी आंख का इलाज कराने को लेकर लिए दिल्ली जा रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि सीएम के दिल्ली दौरे का मंत्रिमंडल विस्तार से कोई लेना देना नहीं है। वहीं केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के शामिल होने के सवाल पर जेडीयू सांसद ने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार करना या न करना पीएम का विशेषाधिकार है।

जेडीयू सांसद ने साफ कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार में किसी का हस्तक्षेप नहीं हो सकता। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगेगा तभी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। मंत्रिमंडल विस्तार और जदयू का कैबिनेट में शामिल होना यह सिर्फ अटकलबाजी है। अटकलबाजियों पर राजनीति संभव नहीं। मंत्रिमंडल में किसे शामिल करना है या नहीं करना है यह पीएम का विशेषाधिकार होता है.इस तरह से जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। 


Suggested News