बिजली विभाग की मनमानी से CM नीतीश खासे परेशान, गुस्से में 'सचिव' को फोन लगाकर कहा- जिम्मेदार पर तुरंत एक्शन लीजिए

बिजली विभाग की मनमानी से CM नीतीश खासे परेशान, गुस्से में 'सचिव' को फोन लगाकर कहा- जिम्मेदार पर तुरंत एक्शन लीजिए

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में शामिल हो रहे हैं। नवंबर के तीसरे सोमवार को सीएम नीतीश ग्रामीण विकास,ग्रामीण कार्य, खाद्य आपूर्ति समेत अन्य विभागों से जुड़ी शिकायतों पर सुनवाई कर रहे। गोपालगंज के एक युवक की फरियाद पर सीएम नीतीश को गुस्सा आ गया। फिर क्या था....तुरंत उर्जा सचिव को फोन लगाया और कहा कि यह क्या हो रहा? जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई करें।

अफसरों पर भारी गुस्सा में CM 

गोपालगंज के युवक ने सीएम नीतीश से कहा कि 2013 में बिजली का मीटर लगा । बिना मीटर जांच करे हर महीने बिजली का बिल आते रहा और हम पेमेंट करते रहे। अब अचानक 85 हजार का बिल आ गया है। जबकि मेरे यहां एक भी पैसा बकाया नहीं। बिजली विभाग कह रहा कि अब यूनिट पर बिजली बिल लेंगे। गलती डिपार्टमेंट की और फल हम क्यों भुगतें. यह शिकायत सुन सीएम नीतीश गुस्सा में आ गये। उन्होंने तुरंत उर्जा विभाग के सचिव को फोन लगाकर कहा कि यह कैसे हो रहा। पूरे मामले को देखिए और जिम्मेदार अफसर पर एक्शन लीजिए।

बंद कीजिए एसी

जनता दरबार के बीच सीएम नीतीश को कुछ आवाज सुनाई दी। फिर क्या था उन्होंने पूछा ये आवाज किस चीज की है। सीएम नीतीश के चौंकने पर अधिकारी तुरंत हरकत में आये। अधिकारियों ने कहा कि एसी चल रहा  हवा की आवाज है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बंद कीजिए एसी। अभी एसी चलाने का कोई मतलब है? सबको ठंढ़ा ही लग जायेगा। सीएम नीतीश के आदेश के बाद तुरंत एसी को बंद कराया गया। 


Find Us on Facebook

Trending News