जीतनराम मांझी के चुनाव लड़ने के बारे में CM नीतीश का खुलासा,बोले-हमारे कहने पर ही मांझी जी.......

जीतनराम मांझी के चुनाव लड़ने के बारे में CM नीतीश का खुलासा,बोले-हमारे कहने पर ही मांझी जी.......

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज भी 4 विस क्षेत्रों में जनसभा है।सीएम नीतीश की पहली सभा इमामगंज में थी जहां हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी चुनाव लड़ रहे हैं. नीतीश कुमार ने मांझी को जिताने की आपील की।

नीतीश कुमार ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम तो एक-एक काम कर रहे हैं।अगर आगे मौका मिलेगा तो बिहार का और विकास करेंगे।हमलोग सेवा करते हैं,बाकि लोगों को सेवा से मतलब नहीं है कमाना चाहते हैं अपने लिये और माल बनाने के फेरा में रहते हैं।हमरा परिवार पूरा बिहार है। बहुत लोग जिनको कोई काम करने की आदत और समझ नहीं है वो बहुत बोलते रहता है। मेरे बारे में अनाप-सनाप बोल कर अपना प्रचार पाता है।लेकिन उनको कोई ज्ञान नहीं है,बिहार की बुनियादी बातों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।


मांझी के बारे में क्या कहे सीएम नीतीश.....

नीतीश कुमार ने कहा कि मांझी जी फिर हमलोगों के साथ हैं।नीतीश कुमार ने कहा कि मांझी जी हमारे ही अनुरोध पर फिर से इमामगंज से चुनाव लड़ रहे हैं। मेरे कहने पर ही ये चुनाव लड़ रहे हैं। मांझी की प्रशंसा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इनको काम करने का बहुत अनुभव है इसलिए इनको एक बार से जीत का आशीर्वाद दीजिए।  

Find Us on Facebook

Trending News