बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश आज जायेंगे दिल्ली...रविवार को गृह मंत्री अमित शाह के साथ करेंगे चुनाव प्रचार

CM नीतीश आज जायेंगे दिल्ली...रविवार को गृह मंत्री अमित शाह के साथ करेंगे चुनाव प्रचार

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार आज शाम हीं दिल्ली पहुंच जायेंगे।वे कल यानि रविवार को दिल्ली में दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।दिल्ली की बुराड़ी और संगम विहार में जनसभा को संबोधित कर सीएम नीतीश 3 फरवरी को वापस पटना लौटेंगे।

 नीतीश कुमार दिल्ली विधानसभा में जदयू के सिम्बल पर चुनाव मैदान में उतरे दोनों प्रत्याशियों के पक्ष में सभा करेंगे। पहली सभा बुराड़ी में होगी। सभा को नीतीश कुमार के अलावा गृहमंत्री अमित शाह भी संबोधित करेंगे। दूसरी सभा संगम बिहार में होगी। इस सभा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश कुमार संबोधित करेंगे।

नीतीश कुमार के कार्यक्रम से पहले जेडीयू के कई नेता दिल्ली पहुंच गए हैं।जदयू के दिल्ली प्रभारी व बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने शनिवार को बुराड़ी जाकर सभास्थल का मुआयना किया था।वहीं मंत्री जयकुमार सिंह समेत कई जदयू नेताओं ने 2 फरवरी की सभा की तैयारियों की समीक्षा की और लोगों से बड़ी संख्या में इसमें शिरकत करने की अपील की।

बता दें कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि वे पूरे जनवरी बिहार में व्यस्त हैं उसके बाद हीं वे दिल्ली चुनाव में प्रचार करने जा सकते हैं।
 

Suggested News