बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश का ‘निश्चय' नालंदा में हुआ धड़ाम, पानी भरते ही मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ धराशायी, देखिए लाइव तस्वीर...

CM नीतीश का ‘निश्चय' नालंदा में हुआ धड़ाम, पानी भरते ही मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ धराशायी, देखिए लाइव तस्वीर...

Nalanda: सीएम नीतीश कुमार का निश्चय एक बार फिर से धड़ाम हो गया. मोटर जैसे हीं ऑन किया गया कि मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट धाराशायी हो गया. हम बात कर रहे हैं 'सात निश्चय' योजना की,जिसे नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट भी कहा जाता है. सीएम नीतीश का निश्चिय इसलिए भी कहा जाता है कि चूंकि वे इस योजना का जिक्र हर सभा में करते हैं. 

सीएम नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर अधिकारियों और ठेकेदारों की नजर लग गई है. तभी तो योजना में भारी लूट मची है. उसकी एक बानगी सीएम  नीतीश के गृह जिले नालंदा में देखने को मिली है. सीएम नीतीश कुमार के गृह प्रखंड हरनौत के मूढाड़ी गांव में सात निश्चय योजना के तहत बनाई गई पानी की टंकी को रखने के लिए स्टैंड निर्माण के कुछ ही समय बाद टूट गया और पानी भरा टंकी गिर गया.


ग्रामीणों ने इसका लाइव वीडियो बना कर वायरल कर दिया. वीडियो में आप देख सकते है कि देखते ही देखते वाटर स्टैंड टूट जाता है और पानी से भरा टंकी जमीन पर गिर जाता है. इस हादसे में किसी को कोई नुकसान तो नहीं हुआ मगर इतना तो तय है कि इसके निर्माण में कही ना कही कोताही बरती गई है.  जिससे यह हादसा हुआ. 


Suggested News