बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के बचाव में सुशील मोदी मैदान में.....प्रशांत किशोर के आरोपों पर किया पलटवार

CM नीतीश के बचाव में सुशील मोदी मैदान में.....प्रशांत किशोर के आरोपों पर किया पलटवार

PATNA: जेडीयू से बर्खास्त किए जाने के बाद प्रशांत किशोर आज पटना में थे।पीके ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वैसे तो पिता तुल्य बताया लेकिन उनके सुसासन की कलई खोलकर रख दी।उन्होंने यहां तक कह दिया कि गांधी और गोड्से एक साथ नहीं चल सकता है।उन्हें स्पष्ट करना होगा कि वे किस विचारधारा के साथ हैं।पीके ने कहा कि लालू यादव के शासनकाल को याद कर नीतीश कब तक शासन करेंगे.प्रशांत किशोर के आरोपों के बाद बिहार की राजनीति गरम है।पीके पर जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह समेत कई जेडीयू नेताओं ने अटैक किया है।

सीएम नीतीश के बचाव में डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बिना नाम लिए प्रशांत किशोर पर अटैक किया है।मोदी ने ट्वीट कर प्रशांत किशोर द्वारा लगाए गए आरोपो पर पलटवार किया है।

सुशील मोदी ने प्रशांत किशोर पर अटैक करते हुए कहा कि अजीब पाखंड है कि कोई किसी को पितातुल्य बताये और पिता के लिए 'पिछलग्गू' जैसा घटिया शब्द चुने। जो व्यक्ति 2014 में नरेंद्र मोदी की जीत के लिए काम करने का डंका पीट चुका हो,उसे बताना चाहिए तब मोदी और भाजपा उसे गोडसेवादी क्यों नहीं लगे? पिछले ढाई साल से नीतीश कुमार भाजपा के साथ हैं, लेकिन चुनाव से आठ महीने पहले वे गोडसेवादी क्यों लगने लगे? 

अपने दूसरे ट्वीट में सुशील मोदी लिखते हैं कि इंवेट मैनेजमेंट करने वालों की अपनी कोई विचारधारा नहीं होती, लेकिन वे अपने प्रायोजक की विचारधारा और भाषा तुरंत अपनाने में माहिर होते हैं। जनता देख रही है कि चुनाव करीब आने पर किसको अचानक किसमें गोडसे के विचारों की छाया दिखने लगी और कौन दूध का धुला सेक्युलर गांधीवादी लगने लगा।

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में चंद महीनों बाद चुनाव होने को है, इसलिए हर कोई अभी से अपनी तैयारी कर रहा है और अधिकतम लाभ या सफलता को ध्यान में रख कर बयान दे रहा है। सरकार अपने पांच साल के काम जनता के सामने रख रही है। जो बेरोजगार रहे, वे रथ यात्रा निकाल कर अपनी नाकामी पर पर्दा डालना चाहते हैं और जो इवेंट मैनेजमेंट और स्लोगन राइटिंग का काम करते थे , वे नया ठेका पाने में लग गए हैं। जनता मालिक है और वह केवल काम पर आशीर्वाद देने वाली है। 


Suggested News