सीएम नीतीश के चुनावी वादा पूरा करने से खुश हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, जमकर की एनडीए सरकार की तारीफ

सीएम नीतीश के चुनावी वादा पूरा करने से खुश हैं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, जमकर की एनडीए सरकार की तारीफ

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना टीकाकरण को लेकर की गई घोषणा के बाद से एनडीए घटक दलों में खुशी की लहर है. बता दें कि मुख्यमंत्री ने बिहार विधानसभा चुनाव के वक्त लोगों से वादा किया था कि चुनाव जीतने पर लोगों को कोरोना का टीका मुफ्त में दिया जाएगा. अपने जन्मदिन से एक दिन पहले मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि देश से उलट बिहार में निजी अस्पतालों में भी लोगों को मुफ्त में ही कोरोना का टीका लगाया जाएगा.

इसी घोषणा पर खुशी जाहिर करते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि ‘मुफ्त टीकाकरण अभियान की शुरूआत से एनडीए सरकार का चुनावी वादे को पूरा करने का सिलसिला शुरू हो गया है. हमने फिर साबित किया है कि एनडीए के लिए जनता सर्वोपरि है.’ ‘केंद्र सरकार की गाइडलाइन के अनुसार बिहार को छोड़कर देशभर में सरकारी अस्पतालों में यह सुविधा मुफ्त रहेगी जबकि निजी अस्पतालों में इसका अधिकतम मूल्य 250 रुपए रखा गया है.’

टीकाकरण के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ‘तीसरे चरण का कोरोना टीकाकरण अभियान पूरे राज्य में चलेगा. इस चरण में एक करोड़ 30 लाख लोगों के टीकाकरण का लक्ष्य रखा गया है, जिसके तहत 60 वर्ष से अधिक के बुजुर्गों और गंभीर बीमारियों से ग्रसित 45 वर्ष से ऊपर के नागरिकों को टीका दिया जाएगा’. इसके साथ ही उन्होनें लोगों से टीकाकरण के बाद भी सावधानी और सुरक्षा बरतने की अपील की. मास्क और बाकी सभी नियमों को मानने की भी सलाह दी. 


Find Us on Facebook

Trending News