सीएम नीतीश के तल्ख तेवर के बाद बीजेपी नेताओं ने मीडिया से बनाई दूरी, जानिए BJP के इन नेताओं ने क्या कहा...

सीएम नीतीश के तल्ख तेवर के बाद बीजेपी नेताओं ने मीडिया से बनाई दूरी, जानिए BJP के इन नेताओं ने क्या कहा...

PATNA: जदयू के मंत्रिमंडल में शामिल नही होने के सवाल और नीतीश कुमार की नाराजगी पर बीजेपी के सभी नेता बयान देने से बच रहे हैं।मंत्री मंगल पांडे ने कहा मैं इस मामले पर बोलने के लिए अधिकृत नही हुं।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हमलोग के नेता है और उन्होंने इसपर बयान दे दिया है ।मंगल पाण्डेय ने कहा कि जदयू के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होने का गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

वहीं छपरा के बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी इस मुद्दे पर कुछ बोलने से इंकार कर दिया.रूडी ने कहा उनको ऐसी जानकारी नही है।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बड़े नेता हैं और मामले का समाधान हो जाएगा।

 वहीं मंत्री राणा रणधीर ने कहा कि नीतीश कुमार की कोई नाराजगी नही है।हमलोग सरकार साथ साथ चला रहे है तो सभी काम सही होंगे। डबल इंजन की सरकार है तो काम तेजी से होगा। 

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार में सांकेतिक भागीदारी मिलने से आहत नीतीश कुमार ने अपना अलग रास्ता चुन लिया और सरकार से बाहर रहने का फैसला किया है।

उन्होंने पटना आते हीं कह दियाहैकि अब अटल जी का जमाना नहीं बल्कि मोदी का जमाना है। नीतीश कुमार ने दिल के दर्द को सार्वजनिक करते हुए कहा कि अटल जी के जमाना में मंत्री बनने के नाम तय होते हीं विभाग का बंटवारा कर दिया जाता था। तब बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं थी,लेकिन अब वह जमाना नहीं रहा। अब बीजेपी पूर्ण बहुमत में है और अब मोदी का जमाना आ गया है।

मंत्रीपद के लिए अब नहीं होगी कोई बातचीत

नीतीश कुमार ने तो यहां तक कह दिया कि अब वे मंत्रिमंडल में जगह के लिए बीजेपी से कोई बात नहीं करेंगे।सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जो जीत मिली है वह किसी पार्टी की जीत नहीं बल्कि बिहार की जनता की जीत है।


Find Us on Facebook

Trending News