‘मंत्री’ पद के लिए अब नहीं होगी बातचीत,सीएम नीतीश के इस एलान के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साधी चुप्पी

‘मंत्री’ पद के लिए अब नहीं होगी बातचीत,सीएम नीतीश के इस एलान के बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साधी चुप्पी

पटनाः नरेंद्र मोदी सरकार में जदयू के शामिल होने से इंकार और सीएम नीतीश के मंत्री पद के लिए अब कोई बातचीत नहीं करने के एलान के बाद बीजेपी नेताओं को सांप सूंघ गया है।बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली।

सुशील मोदी प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद पटना लौटे।पटना एयरपोर्ट पर जब जदयू के मंत्रिमंडल में शामिल नही होने और नीतीश कुमार के बयानों पर सुशील मोदी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने पूरी तरीके से चुप्पी साध ली।उन्होंने इस मुद्दे पर एक भी शब्द बोलना मुनासिब नहीं समझा।

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार में सांकेतिक भागीदारी मिलने से आहत नीतीश कुमार ने अपना अलग रास्ता चुन लिया और सरकार से बाहर रहने का फैसला किया है।

उन्होंने पटना आते हीं कह दिया है कि अब अटल जी का जमाना नहीं बल्कि मोदी का जमाना है। नीतीश कुमार ने दिल के दर्द को सार्वजनिक करते हुए कहा कि अटल जी के जमाना में मंत्री बनने के नाम तय होते हीं विभाग का बंटवारा कर दिया जाता था। तब बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं थी,लेकिन अब वह जमाना नहीं रहा। अब बीजेपी पूर्ण बहुमत में है और अब मोदी का जमाना आ गया है।

मंत्रीपद के लिए अब नहीं होगी कोई बातचीत

नीतीश कुमार ने तो यहां तक कह दिया कि अब वे मंत्रिमंडल में जगह के लिए बीजेपी से कोई बात नहीं करेंगे।सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जो जीत मिली है वह किसी पार्टी की जीत नहीं बल्कि बिहार की जनता की जीत है।


Find Us on Facebook

Trending News