सीएम नीतीश के गृह जिले में जेडीयू नेता का बार बालाओं के ठूमके पर ठांय-ठांय..वीडियो वायरल

सीएम नीतीश के गृह जिले में जेडीयू नेता का बार बालाओं के ठूमके पर ठांय-ठांय..वीडियो वायरल

नालंदा: सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा में एक ठुमके पर ठांय-ठांय वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है।इतना हीं नहीं वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि नीतीश बाबू के पार्टी के नेताजी के साथ मुखिया जी भी खूब मस्ती काट रहे हैं।मौका था एक पंचायत समिति सदस्य घर जन्मदिन की पार्टी का।ऊपर से बार डांसर का भोजपुरिया गाने पर अश्लील नृत्य।बस फिर क्या था इन दोनों के कॉकटेल ने जदयू के नेता और मुखियाजी पर कयामत कर दिया।बार डांसर के साथ भोजपुरिया गाने पर नेताजी ने न सिर्फ कमर लचकाया बल्कि अपने कमर से पिस्टल निकाल कर हर्ष फायरिंग भी की।

गौरतलब है कि हर्ष फायरिंग गैरकानूनी है, लेकिन सवाल सवाल सत्ताधारी दल के नेता का है।उन्हें तो कानून को ठेंगे पर रखने की आदत हो गई है।अपने अंगरक्षकों की मौजूदगी में ठूमके पर खुलेयाम ठांय-ठांय करने से नेताजी बाज नहीं आ रहे थे।


बताया जाता है कि वायरल वीडियो सिलाव थाना क्षेत्र के नानन्द गांव की है।जहां पंचायत समिति सदस्य मंटू राउत के घर उके बेटे की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। उसी पार्टी में मुखिया के देवर व जदयू नेता अनिल कुमार खुलेआम अवैध हथियार से फायरिंग करते नजर आ रहे थे। दबंग अपने अंगरक्षक के साथ इस पार्टी में शिरकत करने आया था और अंगरक्षकों की मौजूदगी में ही ठांय-ठांय कर रहा था। वहीं कुछ लोग नशे की हालत में नर्तकियों के साथ गानों पर ठुमके भी लगाते नजर आ रहे थे। एक तरफ अश्लील गानों पर नर्तकियों का अश्लील डांस तो दूसरी तरफ मुखिया के देवर के द्वारा ठांय-ठांय किया जा रहा था।

 हालांकि पूरे मामले में जदयू नेता व मुखिया के देवर ने अपने ऊपर लगे आरोपो को गलत बताकर बदनाम करने की साजिश बताया है। वहीं सिलाव थानाध्यक्ष ने इस घटना को स्वीकार करते हुए  थाना में एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान करने की बात की है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News