बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के काफिले में घुसा ट्रक, बेनीबाद ओपी प्रभारी सस्पेंड

सीएम के काफिले में घुसा ट्रक, बेनीबाद ओपी प्रभारी सस्पेंड

Patna: मधुबनी जा रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बुधवार को बड़ी चूक सामने आयी. बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा में सीएम की गाड़ियों के काफिले में ट्रक व पिकअप घुस गये. इसके बाद थोड़ी देर के लिए अफरातफरी मच गई. 

एसएसपी ने आनन-फानन में दोनों वाहनों को जब्त कर गायघाट थाना के हवाले कर दिया. बेनीबाद के ओपी प्रभारी राम विनय कुमार को निलंबित कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला 12 बजे के बाद बेनीबाद कटरा मोड़ से जैसे ही आगे बढ़ा तो एक लाइन होटल पर खड़ा ट्रक सड़क के उसी लेन में घुस गया जिस लेन से सीएम का कारकेट गुजर रहा था. इससे अफरातफरी का माहौल बन गया. आने की सूचना पर सभी चौक-चौराहों पर सुरक्षा की चाक-चौबंद की गई थी.

पुलिस लगातार गश्ती भी कर रही थी इसके बावजूद ट्रक और पिकअप भी उसी लेने में घुस गए जिससे सीएम का काफिला गुजर रहा था. कुछ पलों के लिए अफरातफरी मच गई. बेनीबाद ओपी क्षेत्र के केवटसा चौक के समीप एनएच 57 पर ओपी प्रभारी राम विनय कुमार की ड्यूटी लगी थी. ड्यूटी छोड़ ओपी प्रभारी काफिले के एस्कॉर्ट में लग गए. एसएसपी तत्काल बिफर पड़े. बाद में ओपी प्रभारी राम विनय कुमार को निलंबित कर दिया है. निलंबन की पुष्टि एसएसपी जयंतकांत ने की है. उन्होंने कहा कि लापरवाही के आरोप में ओपी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. 

Suggested News