सीएम नीतीश की प्रस्तावित यात्रा पर राजद का अटैक,कहा- चुनाव से पहले सरकारी खर्चे पर पार्टी का प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री

सीएम नीतीश की प्रस्तावित यात्रा पर राजद का अटैक,कहा- चुनाव से पहले सरकारी खर्चे पर पार्टी का प्रचार करेंगे मुख्यमंत्री

PATNA: सीएम नीतीश कुमार के प्रस्तावित यात्रा की खबर मिलते हीं राजद हमलावर हो गई है।राजद ने कहा है कि जब भी चुनाव का समय आता है तो नीतीश कुमार यात्रा पर निकल जाते हैं।वे सरकारी सरकारी खर्चे पर जेडीयू का प्रचार करते हैं।पूर्व मंत्री और राजद के विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि सीएम नीतीश को अब पश्चाताप यात्रा निकालनी चाहिए।उन्होंने कहा कि अब यात्रा निकालने से क्या फायदा जब बिहार रसातल की ओर जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है चारो तरफ लूट मची है उस पर ध्यान नहीं तो वे एक बार फिर से यात्रा निकाल रहे हैं।नीतीश कुमार को यात्रा के दरम्यान लोगों को बताना चाहिए कि सृजन घोटाला समेत कई घोटाले में क्या हुआ?

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अक्टूबर के आखिरी सप्ताह से हरियाली यात्रा की शुरूआत करेंगे। वैसे तो नीतीश अपनी हरेक यात्रा की शुरूआत चंपारण से करते हैं। लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि हरियाली यात्रा की शुरूआत भी चंपारण में होगी। वैसे अभी यात्रा की तिथि तय नहीं की गई है। मुख्यमंत्री अपनी इस हरियाली यात्रा के दौरान योजना में अच्छा काम करने वाले पदाधिकारियों और नागरिकों को सम्मानित भी करेंगे। यात्रा के लिए ग्रामीण विकास विभाग को नोडल विभाग बनाया गया है। बिहार में जल-जीवन-हरियाली अभियान की 2 अक्टूबर को विधिवत शुरूआत होगी।

Find Us on Facebook

Trending News