सीएम नीतीश बढ़ते अपराध से बेहद नाराज,कहा- क्राइम को बर्दाश्त करना अब मुश्किल

सीएम नीतीश बढ़ते अपराध से बेहद नाराज,कहा- क्राइम को बर्दाश्त करना अब मुश्किल

पटनाः राजधानी पटना में अबतक की सबसे बड़ी सोना लूट पर सीएम नीतीश कुमार काफी गुस्से में हैं।सीएम ने अपने गुस्से का इजहार आज की मीटिंग में स्पष्ट पर कर दी है।लॉ एंड ऑडर को लेकर सीएम हाउस में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री ने पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों को अपनी मंशा से अवगत करा दिया।

खबर है कि मुख्यमंत्री ने पुलिस मुख्यालय को स्पष्ट तौर पर कह दिया है सिर्फ बोलने से कुछ नहीं होने वाला।हमे रिजल्ट चाहिए मगर अबतक रिजल्ट देने में पुलिस पीछे है।

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी से खासे नाराज हैं। बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने मीटिंग में स्पष्ट तौर पर कहा कि सोशल मीडिया पर बात करने से लॉ एंड ऑडर पर लगाम नहीं लगेगा।बताया जाता है कि मुख्यमंत्री डीजीपी के फेसबुक लाइव में कुछ अधिकारियों पर सवाल उठाने से भी नाराज दिखे।

दरअसल बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था से चिंतित मुख्यमंत्री ने एक महीने में दूसरी बार लॉ एंड ऑडर पर बैठक बुलाई थी। बैठक में डीजीपी,मुख्य सचिव,गृह सचिव समेत पुलिस मुख्यालय के तमाम वरीय अधिकारी मौजूद थे।

सीएम नीतीश ने डीजीपी से कहा कि हम सबकुछ दे रहे हैं फिर भी क्राईम कंट्रोल क्यों नहीं हो रहा? सीएम आपत्ति जताई कि कानून-व्यवस्था को लेकर बातें तो बहुत की जा रही है लेकिन धरताल पर कुछ भी नहीं दिख रहा।

सीएम नीतीश ने अधिकारियों को स्पष्ट हिदायत दी कि हम अपने यूएसपी से कोई समझौता नहीं करने वाले।

Find Us on Facebook

Trending News