बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश की मार्मिक अपील, कुछ समय के लिये शादी-विवाह टाल दें,यह आपके परिवार-समाज के हित में

CM नीतीश की मार्मिक अपील, कुछ समय के लिये शादी-विवाह टाल दें,यह आपके परिवार-समाज के हित में

PATNA : बिहार में बढ़ते कोरोना के संक्रमण के कारण 15 मई तक लॉक डाउन की घोषणा कर दी गयी है. इसके मद्देनजर कई तरह की पाबंदियां लागू कर दी गयी है. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है की कोरोना महामारी से लोगों की सुरक्षा के लिए राज्य सरकार तत्परता के साथ जरूरी कदम उठा रही है. कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए जनहित में आज से 15 मई तक लॉकडाउन लगाने जैसा कठिन निर्णय भी लेना पड़ा है. कृपया गाइडलाइंस का पालन कर कोरोना से मुक्ति के प्रयास में सहयोग करें. 

उन्होंने कहा की कोरोना से उत्पन्न अभूतपूर्व संकट की घड़ी में प्रदेशवासियों से आग्रह है कि शादी-विवाह जैसे खुशी के सामाजिक आयोजन, जिनमें कई जगहों के लोग जुटते हैं, को यदि कुछ समय के लिए स्थगित कर दें, तो कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने में मदद मिलेगी. यह आपके परिवार और समाज के हित में होगा. 

गौरतलब है की लॉक डाउन की घोषणा से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहर के अलग अलग इलाकों का जायजा लिया था. जिसके बाद कई सब्जी मंडियों को दूसरी जगह हटा दिया गया. वहीँ पटना उच्च न्यायालय ने भी लॉक डाउन को लेकर सरकार से जवाब माँगा था. जिसके बाद लॉक डाउन का निर्णय लेना पड़ा. 



Suggested News