CM नीतीश की वर्चुअल रैली पर सवाल उठा फंस गए गुरुजी, DEO ने पूछा शो-कॉज....

CM नीतीश की वर्चुअल रैली पर सवाल उठा फंस गए गुरुजी, DEO ने पूछा शो-कॉज....

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली पर सवाल उठाने वाले सरकारी शिक्षक फेरा में फंस गए हैं. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने सीएम नीतीश की वर्चुअल रैली पर सवाल उठाने वाले प्रभारी प्रधानाध्यापक से स्पष्टीकरण मांगा है.


मधुबनी जिले का है मामला

मामला मधुबनी से जुड़ा है, जहां के कन्या प्राथमिक विद्यालय बेला बाबूबरही के प्रभारी प्रधानाध्यापक सुरेश चंद्र सुमन का एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में प्रभारी प्रधानाध्यापक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली पर सरकार के विरुद्ध जमकर भड़ास निकाली थी. वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

इस खबर के बाद मधुबनी के जिला शिक्षा पदाधिकारी नसीम अहमद ने आरोपी प्रभारी प्रधानाध्यापक सुरेश चंद्र सुमन से स्पष्टीकरण मांगा है. शो कॉज में कहा गया है कि मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली पर सरकार के विरुध्द की गई बयानबाजी सरकारी शिक्षक सेवा संहिता के विपरीत कार्य है, जो कि दंडनीय है. आप 48 घंटे के अंदर अपना पक्ष प्रस्तुत करें कि क्यों ना आप के विरुद्ध अनुशासनिक कार्यवाही की जाए...

7 सितंबर को थी वर्चुअल रैली

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 7 सितंबर को वर्चुअल रैली थी।वर्चुअल रैली में सीएम नीतीश ने एक-एक कर 15 सालों में किए गए कामों के बारे में जानकारी दी थी।साथ ही सीएम नीतीश ने पंद्रह साल पहले और अब में फर्क भी गिनाया था.मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली पर गुरू जी ने सवाल उठाये थे और जमकर भड़ास निकाली थी।

Find Us on Facebook

Trending News