....जब CM नीतीश को आया गुस्सा, हल्ला करने वालों को चेताते हुए कहा- वोट नहीं देना होगा मत देना

....जब CM नीतीश को आया गुस्सा, हल्ला करने वालों को चेताते हुए कहा- वोट नहीं देना होगा मत देना

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया।छपरा के परसा विधानसभा क्षेत्र में सीएम नीतीश  ने जेडीयू प्रत्याशी चंद्रिका राय को जीताने की अपील की। सीएम नीतीश जब मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे इसी बीच सामने कुछ लोग विरोध में हल्ला करने लगे।इसके बाद नीतीश कुमार ने आपा खो दिया दिया और शोर-शराबा करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा दी।

सीएम नीतीश ने कहा कि वोट नहीं देना होगा मत देना लेकिन हल्ला बर्दाश्त नहीं। तुमलोग जिसके लिए हल्ला कर रहे हो उसके वोट को खराब ही कर रहे हो। सीएम नीतीश ने गुस्से में लाल होकर कहा कि चंद्रिका राय के बारे में अपशब्द नहीं बोल सकते हो। तुमलोगों को जिसने भेजा है पहले वो इधर ही था अब उधऱ गया है। पूछ लेना जब बीमार पड़ा था तब कितना मदद किये थे। नीतीश कुमार ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि देखिये ये लोग हल्ला कर रहा।

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि चंद्रिका राय जो लालू प्रसाद के समधी हैं इनकी बेटी के साथ उनलोगों ने क्या किया ? एक पढ़ी-लिखी लड़की के साथ लालू परिवार ने क्या किया यह सबलोग जान रहे हैं। लालू परिवार पर अटैक करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वो लोग किसी के नहीं है।

बता दें कि परसा में चंद्रिका राय के लिए चुनावी सभा करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंच पर पहुंचे तो पहले से मौजूद लालू की बहू एश्वर्या ने नीतीश कुमार के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। वहीं, सभा में नीतीश के संबोधन से पहले मंच पर मौजूद ऐश्वर्या ने अपने भाषण में कहा कि मैं परसा के जनता को प्रणाम करती हूं और मैं बहुत जल्द उनके बीच आउंगी। एश्वर्या ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप मेरे पिता के पक्ष में वोट कर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाएं। यह परसा के मान सम्मान की बात है।

Find Us on Facebook

Trending News