बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश को काले झंडे दिखाए जाने पर जेडीयू-राजद में जंग.....चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री का हुआ था विरोध

CM नीतीश को काले झंडे दिखाए जाने पर जेडीयू-राजद में जंग.....चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री का हुआ था विरोध

PATNA: बांका में सीएम नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए जाने पर जेडीयू का बयान आया है।पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि ये सब प्रायोजित कार्यक्रम होते है ‌।उन्होंने इसके लिए विपक्षी पार्टियों पर ठिकरा फोड़ते हुए कहा कि बिहार का बिखरा हुआ विपक्ष ऐसे प्रायोजित कार्यक्रम के जरिए स्थिति का अहसास कराता है।लेकिन उपचुनाव में भी विपक्ष की दाल गलने वाली नहीं है । हम बिहार उपचुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

वहीं सीएम नीतीश को काला झंडा दिखाए जाने पर राजद ने सरकार पर हमला बोला है।राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जनता ने सीएम नीतीश पर बहुत विश्वास किया था लेकिन उन्होंने जनता को ठगने का काम किया है ।उसी का नतीजा है कि अब लड़कियों ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त किया ।सीएम नीतीश  जनता के दर्द को नहीं समझ रहे हैं।

ये भी पढ़ें----सीएम नीतीश को लड़कियों ने दिखाए काले झंडे.....बेलहर की चुनावी जनसभा में हुआ विरोध

बता दें कि बांका के बेलहर में चुनाव प्रचार में गए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काला झंडा दिखाया गया है।दरअसल सीएम नीतीश चुनावी सभा को संबोधित करने बांका के बेलहर पहुंचे थे।चुनावी सभा में मौजूद कुछ छात्राओं और महिलाओं ने सीएम नीतीश को काला झंडा दिखाया और विरोध में नारेबाजी की है। प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय की छात्राओं ने स्कूल की मान्यता रद्द होने पर सीएम को काला पट्टी दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।पुलिस ने सभी छात्रों को समझा बुझा कर हटाया।


Suggested News