CM नीतीश जवाब दें...CBI जांच में दिक्कत क्या, सबूत नष्ट होने का इंतजार कर रहे ?

CM नीतीश जवाब दें...CBI जांच में दिक्कत क्या, सबूत नष्ट होने का इंतजार कर रहे ?

पटना : रूपेश सिंह हत्याकांड को लेकर एक बार फिर तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार जी और उनकी पुलिस संतुलन और साख दोनों खो चुके है. रूपेश हत्याकांड में गिरफ़्तार कथित मुख्य आरोपी और रूपेश के परिजन दोनों ही CBI जाँच की माँग कर रहे है फिर मुख्यमंत्री को क्या दिक़्क़त है? क्या देरी इसलिए की जा रही है ताकि बाक़ी बचे सबूत नष्ट करवा सके? CM जवाब दें. 

बता दें कि रूपेश हत्याकांड के खुलासे पर बिहार की सियासत गरमा गई है. इससे पहले तेजस्वी यादव ने रूपेश हत्याकांड में बिहार पुलिस के खुलासे पर सवाल खड़े किए थे. रूपेश का परिवार भी पुलिस की जांच थ्योरी से बहुत ज्यादा सहमत नहीं है. तो रूपेश हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर बीते दिनों कई पूर्व मंत्री और विधायक राजभवन पहुंचे थे. 

वहीं पटना पुलिस का कहना है कि हत्या रोडरेज की वजह से हुई है. गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि नवम्बर 2020 में एयरपोर्ट रोड में एलजेपी ऑफिस के पास रोडरेज की घटना हुई थी. हत्या के लिये आरोपी रितुराज ने इससे पहले चार बार प्रयास किया था. पुलिस के इस खुलासे के बाद से ही लगातार तेजस्वी यादव सवाल उठा रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News