बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में जदयू प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कल रोड शो में होंगे शामिल

भागलपुर में जदयू प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कल रोड शो में होंगे शामिल

BHAGALPUR : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है। सभी राजनीतिक पार्टी अपने-अपने ताने- बाने नए नए तरीके से बुनना शुरू कर दिए हैं। जिसको लेकर प्रत्याशियों के लिए बड़े-बड़े दिग्गज नेता सड़कों पर उतर रहे हैं। कहीं रोड शो कर रहे हैं तो कहीं जन सभा को संबोधित करने का काम कर रहे हैं। इस बावत भागलपुर में एनडीए प्रत्याशी जदयू के नेता अजय मंडल को भारी बहुमत से विजय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री भी पीछे नहीं है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भागलपुर के गोराडीह प्रखंड के उच्च माध्यमिक विद्यालय मुक्तापुर के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री का यह तीन दिन के अंदर भागलपुर में तीसरी जनसभा है। मुख्यमंत्री ने इंडिया महागठबंधन को जमकर लताड़ा और कहा कि दोनो पति पत्नी लालू और राबड़ी ने मिलकर बिहार पर सालों तक शासन किया। पहले पति सीएम बने और जब वह हट गए तो पत्नी को सीएम बना दिया। आजकल बेटा बेटी सबको लगा दिया है। लेकिन एनडीए को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। 

वही मुख्यमंत्री ने आम आवाम से कहा कि जिसने  जनता के लिए अभी तक कुछ काम नहीं किया। उसको वोट कीजिएगा या फिर भाजपा के साथ हम काम कर रहे हैं हमें वोट कीजिएगा? वही जनता ने भी एनडीए के लिए आवाज बुलंद किया और जमकर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अजय मंडल के नारे लगाए।

23 अप्रैल को भागलपुर शहर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा रोड शो किया जाएगा। इस रोड शो में तिलकामांझी से घंटाघर, घंटाघर से अजंता टॉकीज रोड, स्टेशन चोंक, कोतवाली चोंक, घंटाघर से होकर आदमपुर होते हुए तिलकामांझी में जाकर समाप्त की जाएगी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News