नीतीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला, दागदार विधायकों का टिकट काटेगी पार्टी, इन MLA का पत्ता होगा साफ!

 नीतीश कुमार ने लिया बड़ा फैसला, दागदार विधायकों का टिकट काटेगी पार्टी, इन MLA का पत्ता होगा साफ!

PATNA: बिहार एनडीए में सीटों का ऐलान सोमवार को होने की संभावना है।रविवार को दिल्ली में आयोजित बीजेपी की बैठक में जेडीयू की लिस्ट पर मुहर लग गई है।इसी बीच एक बड़ी खबर सत्ताधारी जदयू की तरफ से आ रही है।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बड़ा निर्णय लिया है।इस बार जेडीयू किसी दागी विधायक को फिर से अपना प्रत्याशी नही बनाएगा। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नेतृत्व का यह निर्णय उन दागी नेताओं तक पहुंच गया है। पार्टी के इस निर्णय से कई नेता बेटिकट हो जायेंगे।  

 बता दें कि, रविवार की रात प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह के यहां कई नेता पहुंचकर अपना पक्ष भी रखा है। बताया जाता है कि प्रदेश अध्यक्ष के यहां जाकर अफना पक्ष रखने वालों में डुमराव से जदयू विधायक ददन पहलवान और गोपालगंज के कुचायकोट से विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय प्रमुख थे।खबर के मुताबिक जदयू ने इस बार  डुमराव से विधायक ददन पहलवान का टिकट काट दिया है। ददन की जगह पार्टी प्रवक्ता अंजुम आर को मैदान में उतारा जा रहा है.ददन पहलवान पर कुछ साल पहले सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पत्थरबाजी को लेकर ग्रामीणों को उकसाने का आरोप लगा था।तभी से वे जेडीयू नेतृत्व के निशाने पर थे।

पार्टी के जिन प्रत्याशियों पर कोई मामला दर्ज होगा उन्हें जदयू स्क्रीनिंग कमेटी के समक्ष शपथ पत्र देना होगा और वकील ऐसे शपथ पत्रों की पड़ताल करेंगे ताकि आयोग द्वारा किसी पर्चा पर कोई आपत्ति नही आये.

Find Us on Facebook

Trending News