ममता बनर्जी- सीबीआई विवाद मामले में नीतीश ने अपनाया बीच का रास्ता, कहा-चुनावी माहौल में ऐसे मामले आते रहेंगे

ममता बनर्जी- सीबीआई विवाद मामले में नीतीश ने अपनाया बीच का रास्ता, कहा-चुनावी माहौल में ऐसे मामले आते रहेंगे

PATNA : पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी और सीबीआई विवाद पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीच का रास्ता अपनाया है। उन्होंने ना तो ममता बनर्जी को गलत कहा और ना सीबीआई को। सीएम नीतीश ने कहा कि अभी चुनाव का वक्त है इस तरह के मामले अभी और भी सामने आएंगे। अभी एक महीना तक यही स्थिति चलेगी, लेकिन एक महीना के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा। लोग इस तरह की घटना को भूल जाएंगे।

 इस सवाल पर कि क्या ममता बनर्जी गलत कर रही हैं उन्होंने कहा कि वे इस पर क्या बोलेंगे वे किसी को गलत या सही नहीं ठहरा सकते हैं। अब तो मामला कोर्ट में गया है और जो मामला कोर्ट में चला गया तो मैं इस पर कुछ नहीं कहूंगा। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

राष्ट्रपति शासन पर भी रखी राय

 सीएम ने स्पष्ट किया कि अब राष्ट्रपति शासन किसी भी राज्य में नहीं लग सकता है जिस तरह से हाल के दिनों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश आए हैं उसके बाद अब यह संभावना काफी कम हो गई है किसी राज्य में राष्ट्रपति शासन लगे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में कई राज्यों में राष्ट्रपति शासन लगा था 2005 में बिहार में भी राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया था और विधानसभा को भंग कर दिया गया था, लेकिन कोर्ट में क्या हुआ यह सब कोई जानता है। हाल के दिनों में कोर्ट के जो डिसीजन आए हैं उसके बाद अब यह संभावना बहुत ही क्षीण हो गई है कि कहीं पर भी राष्ट्रपति शासन लगे।

Find Us on Facebook

Trending News