सीएम नीतीश कुमार ने आईजीआईएमएस निदेशक ‘विश्वास’ पर जताया विश्वास, कहा-IGIMS में अब हो रहा काम

सीएम नीतीश कुमार ने आईजीआईएमएस निदेशक ‘विश्वास’ पर जताया विश्वास, कहा-IGIMS में अब हो रहा काम

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईजीआईएमएस के निदेशक डॉ.एन.आर विश्वास पर पूरा भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि पहले इस संस्थान की स्थिति बेहद खराब थी। लेकिन आज स्थिति पूरी तरह से बदल गई है और यह सबकुछ विश्वास की वजह से हुआ है। 

सीएम नीतीश कुमार आज आईजीआईएमएस में 500 बेड वाले अस्पताल के शिलान्यास को पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने ने संस्थान के निदेशक और यहां के अधिकारियों व कर्मचारियों की खुलकर प्रशंसा की। 

उन्होंने कहा कि जब उन्हें बिहार का कमान मिला उस वक्त प्रदेश की स्वास्थ्य व्ववस्था पूरी तरह से ध्वस्त थी। सूबे के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच और आईजीआईएमएस की हालत भी खराब थी। स्थिति यह थी कि संस्थान की बदहाली दूर करने के लिए हर उपाय किये जाते थे, लेकिन काम कुछ नहीं होता था। 

नीतीश कुमार ने कहा कि आज स्थिति पूरी तरह से बदल गई है और यह सबकुछ संस्थान के निदेशक डॉ.एन.आर विश्वास की वजह से हुआ है। इन्होंने इस संस्थान की रुप रेखा बदल कर रख दी है। आज इसे देखकर ही लगता है कि यहां काम हो रहा है। 

मुख्यमंत्री ने इसे लेकर निदेशक विश्वास के साथ-साथ संस्थान के सभी अधिकारियों, डॉक्टरों और कर्मचारियों को धन्यबाद दिया और कहा कि ऐसे ही काम करते रहने की जरुरत है। 

वहीं उन्होंने कहा कि यदि जरुरत पड़ी तो डॉ. विश्वास के कार्यकाल को और विस्तार दिया जायेगा। 

बता दें कि आईजीआईएमएस के निदेशक डॉ. एन.आर विश्वास का कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें 2 साल का एक्सटेंशन दिया गया है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News