बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर की राजनीतिक पारी पर CM नीतीश कुमार ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, कर दिया सब स्पष्ट

प्रशांत किशोर की राजनीतिक पारी पर CM नीतीश कुमार ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, कर दिया सब स्पष्ट

PATNA : बिहार में राजनीतिक पारी शुरू करने को लेकर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर सभी दलों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। जहां पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वहीं राजद ने भी ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है। अब प्रशांत किशोर को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है। 

ईद के अवसर पर पटना गांधी मैदान पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब प्रशांत किशोर की सियासी पारी शुरू करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली और हाथों से सवाल को दरकिनार कर चले गए। जाहिर है कि प्रशांत किशोर को लेकर जिस तरह की प्रतिक्रिया नीतीश कुमार ने दी है। उससे स्पष्ट है कि चुनावी रणनीतिकार को लेकर नीतीश कुमार को कुछ भी चिंता नहीं है। नीतीश कुमार को प्रशांत किशोर का बेहद करीबी माना जाता है। कई बार प्रशांत किशोर भी उनसे अपने बेहतर रिश्ते की बात कर चुके हैं।

बता दें कि कल प्रशांत किशोर ने इस बात की घोषणा की थी कि वह बिहार से अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने जा रहे हैं। जिसके लिए प्रशांत किशोर ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी जन सुराज बनाने की घोषणा की है। उनके नए पार्टी को लेकर बिहार के सभी राजनेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। 

Suggested News