सीएम नीतीश कुमार 7 सितंबर को विधानसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद...बीजेपी के खिलाफ हुंकार भरेगी जेडीयू !

सीएम नीतीश कुमार 7 सितंबर को विधानसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद...बीजेपी के खिलाफ हुंकार भरेगी जेडीयू !

RANCHI: झारखंड विधानसभा चुनाव में जेडीयू भी अपना भाग्य आजमायेगी।इसको लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है।पार्टी में जान फूंकने के लिए जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सात सितंबर को रांची जाएंगे।वे वहां जेडीयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।चुनाव से पहले नीतीश कुमार का रांची दौरा झारखंड जेडीयू के लिए काफी अहम है।

झारखंड जेडीयू ने सात सितंबर को कार्यकर्ता सम्मेलनआयोजित किया है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार संगठन की मजबूती को लेकर कार्यकर्ताओं को तैयार करेंगे और चुनाव का शंखनाद करेंगे।झारखंड़ जदयू अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा है कि सात सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार झारखंड विधानसभा चुनाव में पार्टी के अकेले दम पर चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा भी करेंगे।

झारखंड में बीजेपी से दो-दो हाथ करेगी जेडीयू

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के द्वारा अगर झारखंड़ में चुनाव लड़ने की घोषणा की जाती है तो वहां अपनी सहयोगी बीजेपी से दो-दो हाथ करेगी।क्यों कि वहां पर बीजेपी की सरकार है। झारखंड में बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ने का असर बिहार में भी देखने को मिल सकता है।बता दें कि झारखंड़ में पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर बिहार सरकार के मंत्री और झारखंड प्रभारी रामसेवक सिंह लगातार कैंप कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News