बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहारियों की पिटाई मामले में सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दोषी पर कार्रवाई करें न की सभी पर...

बिहारियों की पिटाई मामले में सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दोषी पर कार्रवाई करें न की सभी पर...

पटना- गुजरात में बिहार के लोगों के साथ हो रही मारपीट पर आखिर बिहार से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.सीएम नीतीश कुमार ने आज सोमवार को एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात में बिहार के लोगों के साथ हो रही मारपीट को लेकर गुजरात के सीएम से बातचीत हुई है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि दुष्कर्मी को सजा मिलनी चाहिए. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जो दोषी है उसपर कार्रवाई करें न की सभी पर.
 

पीके ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना
जेडीयू नेता प्रशांत किशोर ने गुजरात में बिहार के लोगों की पिटाई मामले को लेकर गुजरात की सरकार पर निशाना साधा है. प्रशांत किशोर ने कहा है कि इस मामले में गुजरात सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए. साथी प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि गुजरात सरकार को प्रोएक्टिव होना चाहिए था. आपको बता दें कि गुजरात में बिहार के लोगों के साथ मारपीट को लेकर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने भी जेडीयू का पक्ष साफ कर दिया था. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि ‘अपने राज्य से डर के मारे पलायन कर रहे यूपी- बिहार के लोगों को आश्वस्त नहीं कर सकती तो सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नहीं है.’


 क्या है मामला
आपको बता दें कि गुजरात के साबरकांठा में 14 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने एक बिहार के रहने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है. घटना के विरोध में लोग गुस्से में हैं. इस घटना के बाद यूपी-बिहार के लोगों पर हमले बढ़ गए हैं. बढ़ते हमले के बाद बिहार और यूपी के लोग गुजरात से पलायन कर रहे हैं.

पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट


Suggested News