बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, कहा-बिहार की बेटी की बात सुनिए प्रधानमंत्री जी

सीएम नीतीश ने पीएम मोदी से लगाई गुहार, कहा-बिहार की बेटी की बात सुनिए प्रधानमंत्री जी

पटना : बिहार में चिट्ठी की राजनीति शुरू हो गई है. सीएम नीतीश कुमार ने इस बार पीएम मोदी को चिट्टी लिखी है. सीएम नीतीश ने पीएम को चिट्टी लिखकर हरिद्वार में साध्वी पद्मावती के अनशन को खत्म करने  के लिए पहल करने की मांग की है.

सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को लिखा है कि नालंदा की साध्वी पद्मावती द्वारा मातृ सदन आश्रम, हरिद्वार में पिछले 15 दिसंबर से ही अनशन किया जा रहा है. लंबे समय से जारी अनशन के कारण उनकी तबितयत खराब होने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता.सीएम नीतीश ने लिखा है कि अविवंब हस्तक्षेप कर अनशन समाप्त कराने की मांग की है.

बिहार के रहने वाले साध्वी पद्मावती के बारे में जैसे ही मुख्यमंत्री को जल पुरुष राजेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि साध्वी गंगा रक्षा के लिए एक्ट बनाने की मांग को लेकर पिछले 15 दिसंबर 2019 से ही आमरण अनशन पर बैठी हैं और साध्वी पद्मावती की मांग है कि उत्तराखंड में प्रस्तावित चार जलविद्युत परियोजनाओं को सरकार तुरंत निरस्त करें. गंगा की अविरलता को हर कीमत पर बहाल करें.

 इस बाबत जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जल संसाधन मंत्री संजय झा और सांसद कौशलेंद्र प्रसाद को एक बंद लिफाफे में अपना संदेश लिखकर हरिद्वार भेजा था. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर साध्वी पद्मावती की मांगों पर पहल करने की अपील की है.

Suggested News