RJD पर सीएम नीतीश का प्रहार, कहा-विपक्ष के पास न नियत न विकास का विजन, संविधान के नाम पर लोगों को कर रहे है गुमराह

RJD पर सीएम नीतीश का प्रहार, कहा-विपक्ष के पास न नियत न विकास का विजन, संविधान के नाम पर लोगों को कर रहे है गुमराह

NEWS4NATION DESK : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद और विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया है। शुक्रवार को सुपौल में जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत तथा मधेपुरा में प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि विपक्षी दलों के पास न नीयत है न ही बिहार के विकास का विजन है। सिर्फ अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए जैसे भी हो चुनाव जीतना चाहते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग संविधान बचाने के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, लेकिन अंदर ही अंदर ढांचा को ध्वस्त करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। जिन्हें कोर्ट के फैसले पर भरोसा नहीं है वे क्या संविधान की रक्षा करेंगे।  

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार केंद्र के सहयोग से विकास के पथ पर अग्रसर है। गरीबों का जीवनस्तर के साथ मनोबल भी बढ़ा है। वे उन्होंने कहा कि केंद्र की कल्याणकारी योजनाएं लोगों का जीवनस्तर सुधारने में काफी मददगार साबित हुई हैं। केन्द्र सरकार ने बिहार को कई एनएच, सड़क, पुल-पुलिया के लिए 50 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाएं दी हैं। आतंकवाद पर कठोर कार्रवाई करने से सेना के साथ देशवासियों का मनोबल बढ़ा है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के साथ सामाजिक न्याय के प्रति हमारी प्रतिबद्धता जगजाहिर है। विरोधियों को विकास कार्य से कोई मतलब नहीं है। वे वोट के लिए समाज को बांटकर कटुता पैदा करना चाहते हैं। हमने जाति-धर्म, अगड़ा-पिछड़ा आदि का भेदभाव भुलाकर सभी वर्गों के लिए न्याय के साथ विकास का रास्ता प्रशस्त किया है। आज बिहार में कानून का राज स्थापित है। 



Find Us on Facebook

Trending News