बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आज से पश्चिम चंपारण के दो दिवसीय दौरे पर सीएम नीतीश कुमार, जिले को देंगे कई सौगात

आज से पश्चिम चंपारण के दो दिवसीय दौरे पर सीएम नीतीश कुमार, जिले को देंगे कई सौगात

PATNA/BETTIAH : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दो दिवसीय दौरे पर आज शुक्रवार को पश्चिम चंपारण पहुंच रहे हैं। अपने इस दौरे के दौरान वे सबसे पहले वे मैनाटांड़ के रमपुरवा हाई स्कूल के खेल मैदान में योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।

यहां वे परिवहन योजना के तहत लाभुकों को वाहन, कौशल विकास योजना के तहत प्रशिक्षणार्थियों को प्रमाणपत्र वितरण, विभाग की ओर से लगाए गए स्टॉल का निरीक्षण करने के साथ सभा को संबोधित करेंगे। 

12 बजे हेलिकॉप्टर से उनके मैनाटांड़ पहुंचने की संभावना है। मैनाटांड़ में कार्यक्रम के बाद वे एक बजे के आसपास वाल्मीकिनगर के लिए हेलिकॉप्टर से ही प्रस्थान करेंगे। यहां वाल्मीकिनगर बराज के समीप गंडक तटबंध पर किए गए सुरक्षात्मक कार्य का जायजा लेंगे। इसके बाद वीटीआर में निर्मित इको पार्क का उद्घाटन करेंगे। शाम में वे जंगल सफारी कर सकते हैं। रात्रि विश्राम के बाद शनिवार सुबह वे रवाना हो जाएंगे।

डीएम डॉ. निलेश रामचंद्र देवरे ने बताया कि सीएम के आगमन को ले जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। भारत-नेपाल सीमा पर माओवादियों व उग्रवादियों की गतिविधियों पर नियंत्रण रखने के लिए विशेष सतर्कता बरती जा रही है। कार्यक्रम स्थल पर आने-जाने वाले रास्तों पर एंटी सबोटेज चेकिंग करायी जा रही है।

Suggested News