सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर कसा तंज, बोले- ये लोग फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं

सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर कसा तंज, बोले- ये लोग फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पटना साहिब से एनडीए की ओर से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के समर्थन में फतुहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जमकर हमला बोला।  सीएम नीतीश ने लालू-राबड़ी शासनकाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि हम घर-घर बिजली पहुंचा दिए हैं अब अगर गलती से इन लोगों के हाथ में सत्ता गई तो बिजली काट देगा, घर-घर लालटेन पहुंचा देगा। उन्होंने आरक्षण खत्म करने की बात पर तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा किलोग संविधान के क ख ग घ नहीं जानते लेकिन बेवजह बात करते हैं।
 
 सीएम ने कहा कि लालू-राबड़ी शासन काल परकहा कि उस दौर में नरसंहार होते थे, बिहार की छवि कितनी बुरी हो गई थी।न सड़क, न बिजली। किसी क्षेत्र में काम नहीं।  पढ़ाई का इंतजाम नहीं।  कहीं कोई काम नहीं। हम लोगों ने काम किया कानून का राज कायम किया है।

सीएम नीतीश ने कहा कि उनलोगों ने क्या क्या? खुद जेल गए तो पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया।जब वोट का वक़्त आता है तो जात-पात धर्म-मजहब के नाम पर वोट मांगते हैं। हम लोगों ने तो हर घर में बिजली पहुंचा दिया अब लालटेन की जरूरत नहीं है।  

सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोग के विरोध में जो है वो अफवाह फैला रहे हैं कि संविधान खतरे में है, आरक्षण खत्म कर देगा। हम आपको कहते हैं किऐसी कोई ताकत नहीं है जो आरक्षण खत्म कर देगा।लोग संविधान के क ख ग घ नहीं जानते लेकिन बेवजह बात करते हैं। सीएम नीतीश ने जनता से रविशंकर प्रसाद को भारी मतों से जिताने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News