सीएम नीतीश कुमार पहुंचे शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के आवास पर, दावत ए इफ्तार में हुए शामिल

सीएम नीतीश कुमार पहुंचे शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के आवास पर, दावत ए इफ्तार में हुए शामिल

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को देर शाम फुलवारी शरीफ पहुंचे। फुलवारी शरीफ हारून नगर स्थित सेक्टर-2 में आयोजित दावत ए इफ्तार में शामिल होकर बिहार में अमन चैन की दुआएं मांगी। 

बुधवार को 6:15 शाम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अफजल अब्बास के आवास पर दावत ए इफ्तार में शामिल हुए। उनके साथ शिक्षा मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी सहित कई मंत्री विधायक इस इफ्तार के दावत में शामिल हुए। इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के अमन चैन की दुआएं मांगी। 

मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। सुरक्षा के ऐसे इंतजाम थे कि मुख्यमंत्री के आसपास किसी भी अजनबी को भटकने तक नहीं दिया गया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे स्पेशल फोर्स ने उन्हें चारों तरफ से घेर रखा था। बिहार में दो जगहों पर मुख्यमंत्री के साथ हुए हादसा के बाद आज की सुरक्षा व्यवस्था देखते ही बन रही थी।

इस दौरान स्थानीय पार्टी के कई नेता उनसे मिलने की गुजारिश करते रहे, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मुख्यमंत्री के नजदीक जाने से रोके रहा। इफ्तार की दावत खत्म होते ही मुख्यमंत्री प्रेस प्रतिनिधियों से बिना बात किए चुपचाप निकल गए। प्रेस प्रतिनिधियों ने उनसे बात करने का काफी प्रयास किया, लेकिन मुख्यमंत्री दूर से ही लोगों को हाथ जोड़ लिया।

Find Us on Facebook

Trending News