सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, एनडीए में कोई मतभेद नहीं, अगले चुनाव में भी बनेगा जीत का रिकॉर्ड

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, एनडीए में कोई मतभेद नहीं, अगले चुनाव में भी बनेगा जीत का रिकॉर्ड

PATNA : राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एनडीए में चल रहे उठापटक को विराम देते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एनडीए में कोई मतभेद नहीं है और 2020 में एनडीए 200 से ही ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे। 

उन्होंने बयानबाजी करने वाले लोगों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कुछ लोग पब्लिसिटी के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं और मिलने पर कहते हैं कि क्या करें मेरा यूएसपी यही है। 

सीएम ने पार्टी प्रवक्ताओं को भी चेताया है कि बयान देते समय परहेज बरतें। नीतीश कुमार ने यह भी कहा की बयान देने वाले लोग जानबूझकर बयान देते हैं। उन्हें सब पता है कि क्या होने वाला है।  उन्होंने यह भी कहा की बयानबाजी करने वालों का हाल देख लीजिए चुनाव के बाद क्या हो गया है। 

नीतीश कुमार ने विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि विपक्ष को हमारे खिलाफ बयाबाजी करने और होने वाले बयानबाजी से खुशी मिलती है तो उन्हें खुश होने दें। सीएम ने कहा कि उन्हें आने वाले चुनाव में पता चल जाएगा कि कौन कितना पानी में है।

गौरतलब है कि संगठन के चुनाव के बाद आज रविंद्र भवन में राज्य परिषद की बैठक आहूत की गई। जिसमें वशिष्ठ नारायण सिंह को अध्यक्ष का पदभार सौंपा गया। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News