आरा में बोले सीएम नीतीश, आरक्षण खत्म करने की औकात किसी में नहीं, जनता को गुमराह कर रही विपक्षी पार्टियां

आरा में बोले सीएम नीतीश, आरक्षण खत्म करने की औकात किसी में नहीं, जनता को गुमराह कर रही विपक्षी पार्टियां

ARA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को आरा के तरारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। सीएम नीतीश आरा लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार राजकुमार सिंह को जिताने की अपील की। सीएम नीतीश ने कहा कि विपक्षी पार्टियां आरक्षण के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारे रहते दलित, महादलित, अल्पसंख्यक, अति पिछड़ों, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के आरक्षण को समाप्त करने की किसी भी राजनीतिक दल की औकात नहीं है। मगर आज वोट के लिए विपक्षी तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। ऐसे लोगों से सावधान रहिएगा।

 उन्होंने कहा कि आरजेडी ने 15 साल के कार्यकाल में सूबे की जनता के लिए कुछ नहीं किया। इन लोगों ने बिहार की जनता को केवल लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने लालू यादव को चारा घोटाले में सजा दी, तो ये लोग बोल रहे हैं कि लालू यादव को फंसा दिया गया है। नीतीश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश का सम्मान बढ़ा है। बिहार में आज गांव-गांव तक बिजली पहुचं गई है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, यही कारण है कि वे लोगों को बरगलाने में जुटे हुए हैं।

सीएम नीतीश ने कहा कि आज सूबे के हर गांव में बिजली पहुंच गई है अब बिहार में लालटेन की कोई जरुरत नहीं रह गई है। जनसभा को बिहार के उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह और पूर्व विधायक और एलजेपी के वरिष्ठ नेता सुनील पांडेय ने भी संबोधित किया। 

Find Us on Facebook

Trending News